Friday 17 November 2017

हार्मोनिक पैटर्न एफएल कोड amibroker विदेशी मुद्रा


वाह। मैंने इस पद्धति का उपयोग करना शुरू कर दिया और मैंने वास्तव में सटीक खरीदें और 8212 को डॉलर के सटीक 8230 के बारे में जानने के लिए अपनी शक्ति की सराहना करने के लिए सीखा है I, हालांकि, इसमें कोड के लिए मामूली समायोजन बना दिया है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है: 1. टिप्पणियों का अनुवाद वियेतनामी से अंग्रेजी के लिए 2. बुशेल अलर्ट 3. बैटिंग के रंग बदलना मैं इस प्रणाली के खिलाफ दौड़ रहा था जो मैंने कभी देखा था सबसे सफल बैकस्टेस थे। इस कोड के लिए धन्यवाद क्या कोई भी पीएलएस कह सकता है कि क्यों मैं एक्सप्लोर करते समय एंब्रिबोरर में पैटर्न ड्राइंग को देख नहीं पा रहा हूं यह स्क्रिप्ट दिखाता है मात्रा, दिनांक और समय पर न कि पैटर्न का नाम और चार्ट में आलेख की साजिश रचने से मैं एमी 5.3 का उपयोग कर रहा हूं। प्लेट्स हेल्पोनिक ट्रेडिंग पैटर्न के लिए एएमआई कोड। हाय इस मंच के लिए नई im कोई भी कृपया मुझे नीचे दी गई स्थिति के लिए एएफएल विकसित करने में मदद कर सकता है: एएफएल इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए। मैं खरीदना या बेचने के लिए 3 बहुत सारे 50 मात्रा खरीदना चाहता हूँ जब ईएमए (बंद करें, 7) जीएम ईएमए (बंद करें, 21) यदि खरीदा तो फिर 1 को बेचते हैं। एक बहुत जब वर्तमान मूल्य खरीद मूल्य से 0.33 अधिक है। 2. एक बहुत जब वर्तमान मूल्य खरीद मूल्य से 0.5 अधिक है। 3. और संतुलन या पूर्ण मात्रा जब ईएमए (बंद, 3) एलटी ईएमए (बंद, 7)। जब ईएमए (बंद, 7) एलटी ईएमए (बंद, 21) बेचे जाने पर बेचें तो कवर करें 4. एक बहुत जब वर्तमान कीमत 0.33 कीमत खरीदना से कम है। 5. एक बहुत जब वर्तमान मूल्य खरीद मूल्य से 0.5 कम है। 6. और शेष राशि या पूर्ण मात्रा जब ईएमए (बंद, 3) जीएम ईएमए (बंद, 7)। प्लॉट खरीदें ग्राफ पर तीर बेचें। और मैं इस का उपयोग करके वापस परीक्षण करना चाहता हूं। सर्वश्रेष्ठ सादर उमेश

No comments:

Post a Comment