Monday 18 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग ईबुक पाठक


विदेशी मुद्रा, एफएक्स फ्यूचर्स और एमिनी फ्यूचर्स मार्केट्स के लिए वाईटीसी प्राइस एक्शन ट्रेडर्स इन्ट्राएड स्विंग ट्रेडिंग क्या आप व्यापारिक शिक्षा में प्रचार के बीमार और थक गए हैं क्या आपको इंटरनेट विपणक के झूठ के लिए पर्याप्त है - वक्र-फिट रणनीतियों और विदेशी मुद्रा रोबोट जो कभी भी काम नहीं करते वास्तविक बाजार पर्यावरण क्या ऐसा नहीं है कि आपने झूठे वादों का पीछा बंद कर दिया, और व्यापार के लिए सीख लिया, कई वर्षों के वाईटीसी ट्रेडिंग न्यूज़लैटर में योगदान करने के बाद, लांस बेग्स को व्यापार के प्रति अपना दृष्टिकोण साझा करने के लिए आश्वस्त किया गया है। कोई आवश्यक प्रचार नहीं है अच्छी तरह से सामग्री की मेज खुद के लिए बात करते हैं (नीचे बस नीचे) त्वरित पीडीएफ डाउनलोड करें 590 गुणवत्ता वाले व्यापारिक शिक्षा के पन्नों में 377 चार्ट्स और आरेखों को शामिल किया गया है अब 2 बोनस के साथ - अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न दस्तावेज़ (2 संस्करण) 42 मिनट के एमपी 4 वीडियो (भविष्य रुझान - सरल) खंड एक 8211 परिचय खंड 8211 बाजार और बाजार विश्लेषण वॉल्यूम तीन 8211 ट्रेडिंग स्ट्रैटजी वॉल्यूम चार 8211 आपका ट्रेडिंग बिजनेस वॉल्यूम पांच 8211 ट्रेडर डेवलपमेंट वॉल्यूम छह 8211 निष्कर्ष व्यापार शिक्षा के रेगिस्तान में एक ओएसिस क्या पाता है जैसा कि मैंने लेंस के 6 संस्करणों के माध्यम से पढ़ा था, ई-बुक में उद्धरण और कोटायाह का निरंतर प्रवाह था । जो इतना भावुकता बनाता है यदि आप व्यापार के बारे में एक पूर्ण शैक्षिक मैनुअल की तलाश कर रहे हैं, तो आगे नहीं देखें। लार्स ने व्यापारिक समुदाय को एक आश्चर्यजनक ई-पुस्तक के साथ आशीर्वाद दिया है वह आपको बड़ी तस्वीर देता है और फिर प्रत्येक टुकड़ा लेता है और इसे स्पष्ट, समझ और तार्किक भागों में टूटता है। विवरण अविश्वसनीय है, बार विश्लेषण द्वारा चार्ट्स और बार का भार। कोई भी पत्थर बेमतलब नहीं है, मनी प्रबंधन, मूल्य क्रिया, मनोविज्ञान, व्यापार पत्रिकाओं, यहां तक ​​कि इष्टतम उपयोग के लिए अपने मॉनिटर को कैसे सेट किया जाए, वो कहता है कि मूल्य की कीमत पर कीमतें केवल पुस्तक की कीमत के लायक हैं और इससे पहले कि आप यहां तक ​​पहुंचें वास्तविक रणनीतियों या अन्य 5 संस्करणों पर 250 पृष्ठों पूरी किताब लांस की इच्छा के साथ एक व्यापारी के रूप में इसे बनाने का सबसे अच्छा मौका देने की इच्छा है। उनकी देखभाल व्यापक सूक्ष्म स्तर के विस्तार से स्पष्ट है, लेकिन अभी तक बड़े संदर्भ में सभी सेट हैं। निर्णायक बिंदुओं पर संक्षिप्त सारांश आसान पढ़ने के लिए बनाता है। यह स्वाभाविक रूप से लेंस से बाहर निकलता है जो लिखित मीडिया के माध्यम से समझाने के लिए जटिल और भ्रामक हो सकता है, स्पष्ट सोच का एक उदाहरण, अपने विषय की महारत और संचार का असामान्य उपहार। जो सभी ने कहा, एक शब्द जो मेरे लिए वाईटीसी मूल्य क्रिया व्यापारी है, वह लेखकों है - उद्धरण - यह हर जगह के माध्यम से चमकता है अगर मेरे जैसे आप साँप तेल सेल्समैन से थके हुए हैं जो कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा या व्यापार शिक्षा के पीछे लगते हैं, तो आपको लांस को इस रोमांचक यात्रा पर मार्गदर्शन देने के लिए सुरक्षित महसूस होगा, गलत गाइड के साथ खतरे से भरा है। सरल - ई-पुस्तक खरीदें - आप सबसे अच्छे योग्य हैं और अंतहीन खोज को रोकते हैं। लांस धैर्यपूर्वक और वास्तविक रूप से आपको अपने सपने को वास्तविकता बनाने का सबसे अच्छा मौका दें। रणनीतियों के विच्छेदित भागों को सीखना बंद करें या नए संकेतकों का प्रयास करें। सीखें कि बाज़ार कैसे काम करते हैं और वाईटीसी मार्ग का व्यापार करते हैं। बहुत अधिक प्रशंसापत्र पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: व्यक्तिगत परिणाम भिन्न हो सकते हैं एक ग्राहक द्वारा उपलब्ध कराई गई एक प्रशंसापत्र सभी क्लाइंट अनुभवों का प्रतिनिधि नहीं हो सकता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी नहीं देता है Heres अंतर अन्य सभी बकवास सिस्टम जो आपने खरीदा था (मुझे पता है कि आपने किया था। हम सभी को शुरुआत में करते हैं) सफलता का वादा किया, लेकिन उन्हें देने में असफल रहा। मानवीय मनोविज्ञान के आधार पर विक्रय युक्तियों का उपयोग करते हुए बकवास प्रणाली को बढ़ावा दिया जाता है, जो आपको आपके पैसे को सौंपने के लिए तैयार किए गए सरल सफलता के लिए आपके अवचेतन इच्छा से अपील करने के लिए तैयार किया गया था। उन उत्पादों से केवल एक व्यक्ति लाभ लेता है - इंटरनेट बाज़ारिया YTC मूल्य लड़ाई व्यापारी अलग है। मैं आपको सफलता का वादा नहीं करता मैं क्या वादा करता हूँ कि यह 6-खंड ईबुक्स का सेट आपको बाजार की समझ, विश्लेषण की एक विधि, व्यापार की एक विधि और सीखने, विकास और विकास के लिए एक प्रक्रिया प्रदान करेगा, जो इसके लिए नींव के रूप में काम करेगा आपकी चल रही सीखने की प्रक्रिया में आपका चलने वाला व्यापारी विकास बीमार ने अपनी नींव रखी है और आगे की तरफ के लिए आपको एक योजना प्रदान की है। आपको सख्त कड़ी मेहनत प्रदान करने की आवश्यकता है। यहां कोई छोटा रास्ता नहीं है। कहीं आप के अंदर पता है कि सच होने के लिए तो तेजी से सफलता हासिल करने की कोशिश करना बंद करो हमेशा के लिये। अपने आप को वादा करो अपना व्यापार कैसे जानने के लिए इसका समय हमारी 100 संतोष गारंटी, यह संभव के रूप में सरल बनाता है, किसी भी कारण से आपको लगता है कि किसी भी कारण से आपको पैसे का मूल्य प्राप्त नहीं हुआ है, तो बस मुझसे संपर्क करें और बीमार आपके खरीद मूल्य के 100 रिफंड की व्यवस्था करें। वाईटीसी मूल्य एक्शन व्यापारी के आपके मूल्यांकन प्रभावी रूप से जोखिम रहित है अब ऑर्डर करें: Get-Rich-Quick Schemes को भूल जाओ अंत में व्यापार करने के लिए सीखने का समय: दो खरीद विकल्प: वाईटीसी मूल्य एक्शन व्यापारी: इंस्टेंट पीडीएफ डाउनलोड छह खंड 590 पृष्ठों की गुणवत्ता व्यापार शिक्षा जिसमें 377 चार्ट और आरेख शामिल हैं प्लस अब 2 बोनस के साथ - अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न दस्तावेज़ (2 संस्करण) 42 मिनट एमपी 4 वीडियो भविष्य की प्रवृत्ति - सरलीकृत) YTC मूल्य क्रिया व्यापारी प्लस YTC Scalper: YTC मूल्य कार्यवाही व्यापारी प्लस प्लस के साथ मिलती है सब कुछ YTC Scalper ईबुक YTC Scalper कम समय सीमा पर वाईटीसी मूल्य कार्रवाई व्यापारी के आवेदन की पड़ताल करता है। YTC Scalper के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें (यह एक नया ब्राउज़र पृष्ठ खुल जाएगा ताकि आप इस पृष्ठ को नहीं खोएंगे) भुगतान की पुष्टि होने के बाद, पेपैल बटन पर क्लिक करने के लिए सुनिश्चित करें DownloadQuot में आगे बढ़ें। यह आपको डाउनलोड पृष्ठ पर ले जाएगा। नोट: डाउनलोड पृष्ठ पर लिंक के साथ आपको डीपीडी से एक ईमेल भी मिलेगा। आपका डाउनलोड पृष्ठ 48 घंटों के लिए सक्रिय होगा लेन-देन आपके क्रेडिट कार्ड या बैंक स्टेटमेंट पर पेपैल के नाम पर दिखाई देगा, उसके बाद वाईटीसी ट्रेडिंग या आपके ट्रेडिंगकॉच (आपके बैंक के आधार पर)। यदि कोई समस्या है, या यदि आप डाउनलोड पृष्ठ पर क्लिक करने से पहले अपना ब्राउज़र बंद कर देते हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क करें मैं 24 घंटे के भीतर जवाब देना चाहता हूं (आमतौर पर बहुत जल्दी) ऑस्ट्रेलियाई खरीदार: (ए) कीमत में जीएसटी शामिल है। (बी) डाउनलोड पृष्ठ आपके टैक्स इनवॉइस खोलने और प्रिंट करने के लिए एक लिंक प्रदान करेगा। अनुलेख । यदि आप कचरा शिक्षा से घृणा कर रहे हैं तो आप अभी तक वक्र-फिट सिस्टम के साथ ईपुस्तक प्राप्त करते हैं जो इतना अधिक वादा करता है लेकिन हर बार विदेशी मुद्रा रोबोट देने में असफल रहता है जो हमेशा सही साबित करने के लिए अच्छा साबित होता है जो सिस्टम के लिए फ़ोरम की प्रतीत होता है कभी न खत्म होने वाली खोज - जिनमें से कोई भी एक नए दृष्टिकोण की कोशिश करने के लिए कभी भी लगातार अच्छी तरह से काम करता है। सफलता हासिल करने की कोशिश करने की बजाए शायद व्यापार करने का समय, व्यापार करना सीखें। P. P.S. । अध्याय 2 स्पष्ट रूप से स्पष्ट करेगा कि इन अन्य ईबुक सिस्टम, फोरम सिस्टम और विदेशी मुद्रा रोबोट, सभी अपने वादों को पूरा करने में विफल रहते हैं - वे बाजार की वास्तविकता और इस ट्रेडिंग गेम की वास्तविक प्रकृति पर आधारित नहीं हैं। आप समझेंगे कि यह क्या है, एक बार और सभी के लिए, और फिर इन घोटालों या असफल दृष्टिकोणों के लिए कभी भी गिरने की स्थिति में नहीं है। P. P.P. S. । जगह में इस पृष्ठभूमि के साथ, और वॉल्यूम 4 amp 5 में उपलब्ध उपकरणों और तकनीकों के साथ, आप अपनी रणनीति को लागू करने के लिए चाहे (वॉल्यूम 3 में उल्लिखित रूप में उल्लिखित) या पसंद करते हैं, चाहे आप व्यापारी विकास की अपनी असली यात्रा शुरू करने के लिए सही आधार हों अपने खुद के विकास के लिए P. P.P. P.S. । इसके लिए कार्रवाई करने का समय है इसके लिए जाओ अब, 60-दिन 100 संतुष्टि गारंटी के विश्वास के साथ। यदि आप एक व्यापारी बनना चाहते हैं, तो सफलता हासिल करने की कोशिश करना बंद करो - यह काम नहीं करता है - यह जानने का समय है कि वास्तव में व्यापार कैसे किया जाए। प्रतिलिपि कॉपीराइट 2010. लांस बेग्स सर्वाधिकार सुरक्षित। इस साइट और सभी संबंधित उत्पादों और सेवाओं का उपयोग हमारी मूल साइट, YourTradingCoach के कानूनी नोटिस के अधीन है। यदि आप इस वेबसाइट को ब्राउज़ और प्रयोग करना जारी रखते हैं, तो आप इन दस्तावेजों के पालन और इन्हें बांटने के लिए सहमति दे रहे हैं: एलबी 768 प्रकाशन पीटीआई लिमिटेड पीओ। बॉक्स 4097 किरान क्यूएलडी 4817. ऑस्ट्रेलिया। जून 2012 जून में पुन: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग आज मेरे लिए कोई ट्रेड नहीं है, लेकिन कुछ छोड़ दिए गए थे। S1: आईआरबी सेटअप को छोड़ दिया। चार्ट थोडा डाउनट्रेंड के साथ शुरू होता है, जिसके बाद बैल 80 स्तर से ऊपर 4 पीई दर्ज करते हैं। 20 एएमए के गलत ब्रेक के बाद, बैल 1.2300 के स्तर के 3 पीईपी के भीतर कीमतें लाने का प्रबंधन करती है। वे 00 ज़ोन (1,2,3) पर हमला करने के लिए तीन बार कोशिश करते हैं, लेकिन वे विफल होते हैं। हम इस तीनों शीर्ष के साथ एक रेखा खींच सकते हैं, लेकिन अभी तक बहुत अधिक बाधा नहीं है। उस ट्रिपल टॉप के बाद, भालू अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करना शुरू करते हैं। कीमतों को 80 स्तर से नीचे लाओ, पहले समर्थन लेना। बैल अभी तक नहीं किए गए हैं और वे भालू को एक झूठी विराम (4) प्रदान करते हैं। बियर निचले और निचले स्तर पर शॉर्टिंग करते रहते हैं, जबकि बैल एक ही स्तर के समर्थन (5 और 6) पर खरीदते हैं। देने के लिए कुछ मिल गया है। या तो बैल का एहसास है कि वे भालू से खो रहे हैं ठंडे पैर मिलते हैं और नीचे की बाधा तोड़ने में विफल होते हैं। मुझे आश्चर्यचकित था कि जब बैल खुद को उस निचोड़ से बाहर निकालने में कामयाब रहे। मैं नीचे बाधा के ब्रेक के व्यापार के लिए तैयार था लेकिन बछड़ों को भालू की पकड़ से बचने में सफल होने के बाद, मैं तुरंत एक तटस्थ दृश्य में बदल गया मुझे यकीन नहीं था कि कौन जीत रहा था, इसलिए इस सेटअप के गठन के समय से मैंने इसे छोड़ना चुना। एस 2 और एस 3: अगर इस श्रेणी में कहीं भी गठन हुआ होता तो शायद मैं इन ट्रेडों को ले लेता। मैंने इस पूरी तरह से अच्छी रेंज को तोड़ दिया क्योंकि मैं मुश्किल से एक 00 स्तर के नीचे व्यापार का पता लगा रहा हूं। मुझे कुछ समय पहले जला दिया गया था इससे पहले धीमी गति से कार्रवाई का अनुमान लगाया जा रहा है, मुझे नहीं लगता कि बैल को सफलतापूर्वक 00 स्तर तोड़ने में सक्षम होगा। क्या आप के लिए पढ़ने के लिए लोगों के लिए यह आसान होगा कि क्या मुझे चार्ट पर मेरा विश्लेषण था कि वे खुद को क्या पसंद करते हैं कल्प क्या करता है: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन Scalping वहाँ कुछ अच्छे विश्लेषण बीएलएस, मैं भी गोल नंबर के स्तर पर सतर्क हूँ और देखने के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं क्या कोई ट्रेडअप डालने से पहले कोई और पुष्टि हो सकती है मैं निजी तौर पर आपकी टिप्पणी को चार्ट से अलग करता हूं जैसे कि आप बॉब की तरह कुछ लिखते हैं (जो कि महान है) और अगर आप इसे चार्ट पर डालते हैं तो यह भद्दा हो सकता है अंतिम कलप 9 जुलाई, 2012 को शाम 7:18 बजे संपादित किया गया। पुन: बॉब Volman मूल्य लड़ाई Scalping E1: यह दूसरा ब्रेक सेटअप बस काम नहीं किया फ्लॉप। यह प्रवृत्ति मंदी की थी और पुलबैक ने पिछले स्विंग के 60 में से पीछे हट लिया। 20 एएमए के तहत कीमतें पूरी तरह से रहीं 60 क्षेत्र में चिंता करने की एकमात्र बात संभव है, लेकिन चूंकि यह चार्ट पर दिखाई नहीं दे रहा था, मैंने इसे अनदेखा करना चुना। एस 1: यह बीबी सेटअप अच्छा था, लेकिन चूंकि यह एक काउंटररेड व्यापार था मैंने इसे छोड़ना चुना। मुझे इस चार्ट में कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया था जो सुझाव दिया था कि प्रवृत्ति उलटा रही थी (कोई स्पष्ट उलट पैटर्न नहीं)। एस 2 एपीपी एस 3: यह एसबी सेटअप खुद ही ठीक है लेकिन हालात मेरे लिए प्रतिकूल लगते हैं कीमतें पहली पुलबैक के आखिरी स्विंग के बारे में 46 के करीब आती हैं, ठीक उसी तरह एसए 1 में ब्लॉक से पूर्व समर्थन में प्रतिरोध हो गया। इस व्यापार का प्रतिकूल हिस्सा दिखने वाला चार्ट समर्थन (ग्रीन लाइन) था। जब कीमतें हरे रंग की रेखा से टूट गईं और तत्काल वापस खींच लीं, तो मेरी चिंताओं को मजबूत किया गया, जिससे मुझे एस 3 (एक डीडी सेटअप) को भी छोड़ना पड़ा। एम 1: कीमतों में 40 पीईपी नीचे की ओर बढ़ने के बाद समर्थन के स्तर को बाउंस किया (1) और एक मिनी डबल शीर्ष (2 और 3) बनाने के लिए आगे बढ़ गया। इस मूल्य की कार्रवाई करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जब तक कि एक दूसरे नीचे तराजू नहीं (4)। यह एक बहुत ही ध्यान देने योग्य डबल नीचे चीजें दिलचस्प हो रही है मैं झूठे तोड़ने के तुरंत बाद काउंटर रुझान के अवसरों की तलाश करना शुरू कर देता हूं (एफ)। अगर कीमतें 80 के स्तर के आसपास रह सकती हैं और धीरे-धीरे एक निचोड़ बना सकती है तो अच्छी तरह से एक काउंटररेन्ड आरबी सेटअप है चीजें इस तरह से काम नहीं करतीं, लेकिन कीमतों की कीमत 80 के स्तर से दूर होने के बावजूद मैं अभी भी एक लंबा व्यापार की तलाश कर रहा था। मैं विचलित हो जाना शुरू कर दिया क्योंकि कीमतें मेरे रास्ते पर जा रही थीं मैं ऊब गया था। मैंने ध्यान नहीं दिया कि बैल पीप (5) में 80 स्तर का परीक्षण करने में विफल रहे और मैंने इस आईआरबी सेटअप फॉर्म को ध्यान नहीं दिया। बैल पर दबाव बनाए रखने के लिए बैल की विफलता को देखते हुए, मुझे लगता है कि इस ब्रेक को लेने का सही काम करना चाहिए, इसके बावजूद कि प्रमुख दोहरे तल के बावजूद (हमारी ओर से प्रवृत्ति है)। मुझे लगता है कि यह उदाहरण वॉलमान्स के एक बिंदु को बहुत अच्छी तरह बताता है हमें बाजार से कुछ भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सभी उम्मीदें आपके फैसले को बादल बनाते हैं और आपको अन्य संभावनाओं पर नजर डालती हैं। व्यापार के दौरान हमें खुले दिमाग में रखना चाहिए क्योंकि कुछ भी हो सकता है। -5.5 पीपी मेरे लिए आज एक बात जो आईडी को ध्यान में रखना चाहती है, यह है कि जब मैं व्यापार कर रहा हूं, तब भी मैं हमेशा इतना विस्तार नहीं करता हूं, हालांकि मैं कोशिश कर रहा हूं। मेरा अधिकांश विश्लेषण हिंदसौदा में किया जाता है, जो व्यापार के समय (बुरा) बाजार से मेरे ऊब और व्याकुलता को दर्शाता है। मुझे लगता है कि वर्तमान और समग्र मूल्य कार्रवाई की एक कहानी बनाने की कोशिश करना मुझे ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है और पूरी तस्वीर को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में मेरी मदद करता है कभी-कभी निर्बाध मूल्य कार्रवाई की तरह लग सकता है, वास्तव में संभव दिशा के संदर्भ में कई सहायक सुराग होंगे यदि मैं सिर्फ उनके लिए समय निकालना चाहता हूं।

No comments:

Post a Comment