Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा - पैसे निर्माता - आवेदन करने की तारीख


विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमाने में आपकी मदद करने के लिए Google Forex Money Maker यहाँ है आपको अपने मोबाइल डिवाइस पर टिप, मार्केट ओवरव्यूज़, सबक और यहां तक ​​कि विशिष्ट खरीद और विक्रय ऑर्डर मिलेगी। आप दुनिया भर के विदेशी मुद्रा साप्ताहिक कार्यक्रमों को भी देख सकते हैं और लाइव मुद्रा दर प्राप्त कर सकते हैं और वास्तविक समय की सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं। सभी युक्तियां, जानकारी और संकेत आपको मिलेगा तकनीकी विश्लेषण के आधार पर, हमारा विश्लेषण कई जटिल व्यापारिक संकेतकों पर आधारित है। हम लगभग हर दिन मनी मेकर ऐप को अपडेट कर देंगे, ताकि आप समय पर सिफारिश प्राप्त करने के लिए समय-समय पर बेहतर जांच कर सकें। तो अब दुनिया भर के हजारों लोगों से जुड़ें जो विदेशी मुद्रा धन निर्माता का उपयोग करते हैं कृपया याद रखें: मुद्रा विनिमय में निवेश अत्यधिक सट्टा है और केवल जोखिम पूंजी के साथ ही किया जाना चाहिए। यह और विदेशी मुद्रा पैसा निर्माता से प्रकाशित या प्राप्त किया गया कोई भी विश्लेषण सूचना के उपयोग के लिए है मनी मेकर, ,, विदेशी मुद्रा,,। धनोपार्जक , , । , धनोपार्जक , : । , विदेशी मुद्रा मनी मेकर विवरण कभी अपने पैसे आपको परेशान नहीं करते हैं। मनी प्रेमी एक सरल निजी वित्त ऐप है जो आपको आसानी से अपने पैसे का प्रबंधन करने में मदद करता है। आप किसी भी समय, कहीं भी अपने बजट के ऊपर रह सकते हैं - जीटी द इंडिपेंडेंट: बेस्ट पर्सनल फाइनेंस ऐप - जीटी टेकटॉल्ड: पैस मैनेजमेंट के लिए सर्वश्रेष्ठ बजट ऐप - जीटी ऐप लिस्टो: व्यय प्रबंधन के लिए टॉप 10 ऐप - जीटी ब्लूस्टैक्स: ए को वित्तीय प्रबंधन ऐप होना चाहिए, यह जांचें कि लाखों लोग इसे क्यों प्रेम कर रहे हैं - gt खर्च ट्रैकर दैनिक लेनदेन रिकॉर्ड करें और उन्हें सेकंड के भीतर वर्गीकृत करें - आसान बजट। अपनी खुद की खर्च करने वाली आदतों के आधार पर बजट को सेट करना आसान है। - जीटी एक ही स्थान पर पूरी तस्वीर अपने वित्तीय जीवन को स्पष्ट देखें - जीटी बिल रिमाइंडर किसी बिल को कभी याद मत करें और आगामी बिलों का निर्धारण करें और देय होने से पहले सूचित करें। - gt सुरक्षित डेटा सिंक यदि आपके पास एक से अधिक डिवाइस हैं, तो मनी प्रेमी आपके लिए एकदम सही है क्योंकि यह विभिन्न डिवाइसों और प्लेटफ़ॉर्म पर आसानी से काम करता है। अन्य किसी भी वित्तीय ऐप की तुलना में मनी प्रेमी अधिक है। अन्य विशेषताएं देखें: - ऋण और ऋण प्रबंधित करें - ईवेंट और बचत योजनाएं सेट करें - प्राप्तियां स्कैन करें - आवर्ती लेन-देन सेट करें - एकाधिक मुद्राएं और पर्स (नकद, बचत खाते, डेबिट कार्ड आदि) ) - साझा जेब: अपने साथी या परिवार के साथ पैसे का प्रबंधन करें - डेटा बैकअप, ड्रॉपबॉक्स या ईमेल के माध्यम से साझा करें - मुद्रा कनवर्टर - डैश-घड़ी एक्सटेंशन - इन-ऐप सहायता सहायता सहायता - अंतर्निहित कैलकुलेटर हमारे समुदाय के लाखों प्रीमियम उपयोगकर्ताओं में शामिल हों और आनंद लें: - असीमित वॉलेट और ईवेंट्स को बनाएं और प्रबंधित करें - असीमित बजट और बचत - चित्र सिंक - कोई विज्ञापन नहीं - सीएसवी या एक्सेल शीट में निर्यात करें पैसे प्रेमी प्रीमियम में अपग्रेड करें और हमेशा के लिए अपने पैसे के ऊपर रहें। यदि आपके पास कोई प्रश्न या समस्या है, तो इन-ऐप सहायता सहायता सहायता या ईमेल से संपर्क करें। हम आपको अपडेट, उपयोगी सुझाव और प्रचार प्राप्त करने के लिए अनुसरण करें Facebook: bit. lymoneylover-fb ट्विटर: bit. lymoneyloverapp बीटा परीक्षक के लिए Google समुदाय: bit. lybeta-tester-android - प्रवेश अनुमतियों के लिए स्पष्टीकरण: - नेटवर्क संचार (इंटरनेट पहुंच) मुद्रा विनिमय दर को प्राप्त करने और बैकअप डेटा और सामान्य वॉलेट को सिंक्रनाइज़ करने के लिए है। - सामाजिक जानकारी (संपर्क पढ़ें) सुझाव देने के लिए है कि अपनी संपर्क सूची में अपने लोगों को टैग करने के लिए। - आपका स्थान लेन-देन के आपके स्थान की पहचान करने के लिए है। - यूएसबी मेमोरी में बैकअप डेटा को बनाने और संग्रह करने के लिए भंडारण (अपने यूएसबी स्टोरेज पर सामग्रियों को हटाना या हटाना) है - सिस्टम टूल तक पहुंच होम स्क्रीन शॉर्टकट और विजेट जोड़ने के लिए है कुछ पैसा बजटिंग एप्स में से मैं देख रहा था, मैंने इसे एक चुना। मुझे सरल इंटरफ़ेस पसंद है और कैसे सभी श्रेणियों को विस्तृत और विशिष्ट बनाने के लिए बहुत कुछ है इसका भी उपयोग करने में बहुत आसान है मेरी एकमात्र समस्या यह है कि इसमें से बहुत से बैंक चुनने लगते हैं, या जहां से मैं रहता हूं (फ़िलिपींस) में ऐसा नहीं लगता है। अगर आप अधिक बैंक जोड़ सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा। धन्यवाद, मैं इस ऐप को मैं जितना व्यक्त कर सकता हूं उससे ज्यादा प्यार करता हूं, लेकिन उसे पीछे छोड़ना होगा। अपने खाते को ठीक से मेरे नए फोन के साथ सिंक नहीं कर सका जबकि फिर से बार-बार कोशिश की बहुत सारे प्रयासों के बाद मैं उस फोन में अपना खाता खोल सकता था, लेकिन मेरी खुद की श्रेणियों को नहीं दिखाया गया और जब उन श्रेणियों को फिर से बनाने की कोशिश की गई तो ऐप ने कहा कि कैटिगरी पहले से ही मौजूद है। पहले से ही एक ही उद्देश्य के लिए एक और ऐप का उपयोग करना शुरू कर दिया है लेकिन मुझे पैसे प्रेमी लौटना अच्छा लगेगा अगर डेवलपर्स इस मुद्दे को ठीक कर सकते हैं और मुझे बताना धन्यवाद Alexandru Ionut Pirvu आप प्रो संस्करण के लिए भुगतान किया है, भले ही आप पदोन्नति सूचनाएं या विज्ञापनों को मिलता है। समर्थन से संपर्क किया गया लेकिन समस्या केवल 1 दिन के लिए तय की गई, जब तक कि निम्न अद्यतन नहीं किया गया। इस मुद्दे पर फिर से रिपोर्ट की गई लेकिन 1 सप्ताह के लिए कोई भी शब्द नहीं है और यह मुद्दा अब भी जारी है। बाजार में खर्च प्रबंधकों से भरा हुआ है ताकि आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप कुछ और ढूंढ सकें। ऐप एक टन की सुविधाओं की पेशकश करने की कोशिश करता है, लेकिन बिना किसी खामियों के। कृपया आइकन पैक का सुझाव देना बंद करें पट्टे पर देने के विकल्प जैसे डंट शो फिर से आप उपयोगकर्ताओं को कष्टप्रद आइकन पैक देखने के लिए मजबूर नहीं कर सकते भी, यदि आप मेरी इस समीक्षा का जवाब देना चाहते हैं, तो कृपया हमें एक ईमेल ड्रॉप की तरह कॉपी और पेस्ट न करें। मैंने स्पष्ट रूप से इस मुद्दे का उल्लेख किया है और आपको ईमेल के माध्यम से संपर्क करने की कोई आवश्यकता नहीं है। 6 फरवरी, 2017 को फीनिक्स करें फीडबैक के लिए धन्यवाद। मैंने फिर से जांचने के लिए हमारे डेवलपर को दिया। कृपया इस समस्या को हल करने के लिए अगले अद्यतन संस्करण की प्रतीक्षा करें। मार्कस वाइव्हिट दादीजीयाना लेस्तेारी 2 फरवरी, 2017 अगले संस्करण के लिए आइडिया। क्या आप यहां ऐस्सेट्स लिस्टिंग को जोड़ सकते हैं, इसलिए पुस्तक रखने के अलावा, मैं यह जान सकता हूं कि मेरे पास लिक्विड फंड (म्यूचुअल फंड, शेयर, घर, कीमती धातु, आदि) के अलावा क्या है। सभी बटुए में श्रेणी जोड़ना, एक-एक करके नहीं। बजट 1 से अधिक श्रेणी का इस्तेमाल किया जा सकता है। श्रेणी के अनुसार खोजें मुसीबत। कभी-कभी डेटा समन्वयित करने में विफल। लेन-देन का आयोजन कुछ समय के अवसरों पर नहीं जोड़ा गया। मैट टैर्डी 6 फरवरी, 2017 स्थापित, हस्ताक्षर किए, और 2 सेकंड के भीतर आपको एहसास हुआ कि आप प्रीमियम ऐप के लिए भुगतान किए बिना कुछ भी नहीं कर सकते। क्यों अपना समय बर्बाद करें 6 फरवरी, 2017 को इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें मेरी मदद से संपर्क करने के लिए यहां आए थे। मीनी हिंडल जनवरी 29, 2017 मैं अपने बैंक से जुड़ने से पहले प्रीमियम में उन्नत हुआ। यह कोशिश करने के बाद मैं अपने बैंक से कनेक्ट नहीं कर सकता, क्योंकि ऐप बंद रहता है, जिसका अर्थ है कि पूरी बात बेकार है, मैं अपना पैसा वापस चाहता हूँ। 3 फरवरी, 2017 को इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें सम्पर्क करने में मदद करने के लिए यहां क्लिक करें। मीन स्कैन-विक्रकर 2 फरवरी, 2017 सरल मैं सिंक्रनाइज़ करने से परेशान नहीं हुआ क्योंकि ईमानदारी से मुझे विश्वास नहीं होता, इसलिए मैं इसे जीएल के रूप में रखता हूं और मैन्युअल रूप से मेरी सभी खरीद में डाल देता हूं और यह ठीक काम करता है। मुझे अभी तक कोई समस्या नहीं हुई थी और लगभग एक महीने के लिए इसका उपयोग कर रहा था। तेरेज़ा पानेश-येहिया 6 फरवरी, 2017 मैं इसे देखने के लिए प्यार करता था, कुछ आंकड़े डालकर शुरू किया और उन्नयन खरीदने के लिए इतनी उत्साहित थी। मैंने फिर से amp कुछ नामों को फिर से संगठित किया है, लेकिन जब मैं एक व्यय दर्ज करने का प्रयास करता हूं - मुझे अभी भी पुराने श्रेणी का पेड़ मिलता है। तो पूरी तरह से बेकार है, मैं बहुत निराश महसूस करता हूं। 6 फरवरी, 2017 को इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें संपर्कमनीलओवर की सहायता के लिए यहां आए थे। क्रिस रास्तों और 6 फरवरी, 2017 कोई भाषा की स्थापना, कुछ आय या व्यय प्रविष्टियों की कमी। आवर्ती प्रविष्टियां अंतराल में महीने, तिमाही, आदि के बजाय दिन। वास्तविक डेटा विनिमय इंटर डिवाइस, उदाहरण के लिए पुनरावर्ती पोमेन्ट्स के लिए। 6 फरवरी, 2017 को इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें संपर्क मनील्वर की मदद के लिए यहां आए थे। विवेक जोशी 2 फरवरी, 2017 बहुत अच्छा ऐप क्या मेरे पास दो जेबें गठबंधन करने का कोई तरीका है? गलती से Ive पिछले 2 महीनों के लिए एक और बटुए में खर्च प्रवेश शुरू कर दिया। खर्चों को मर्ज करने का कोई तरीका क्या है? के जे चान 8 फरवरी, 2017 एक चीज के अलावा सब कुछ अच्छा है आवर्ती बिल और लेन-देन क्लाउड या सभी उपकरणों पर समन्वयित नहीं किए जाते हैं। इसका मतलब है कि अगर मैं एक फोन बदलता हूं, तो सभी घूमते हुए लेन-देन मैं गहराई से दर्ज किया है I एक वैकल्पिक टिल आवर्ती खोज रहे हैं मेरी फरवरी 2, 2017 में मेगाहर्ट्ज में कुछ कीड़े बनीं, जो बहुत परेशान है। प्रीमियम खाता खरीदा है इसलिए मैं रिफंड का अनुरोध करना चाहता हूं। कृपया वापसी करें tq Finsify फ़रवरी 5, 2017 इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें Contactmoneylover. me फरवरी 6, 2017 औसत एप की मदद के लिए यहां थे बहुत जटिल और कम प्रभावी बजट दूसरों की तुलना में है सुधार किया जा सकता है, उम्मीद है कि फिर से उपयोग करने के लिए वापस आ जाएगी फ़रवरी 6, 2017 इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें संपर्कमनीलोवर की मदद करने के लिए यहां आए हैं। आईएम डज़ुलाफ़ाज़ अजीज 4 फरवरी, 2017 सुधार के बहुत सारे के साथ अच्छा यूआई बिल फ़ंक्शन भ्रामक है सारांश प्रत्येक खाते के लिए अलग हैं उपयोग के तीन महीनों के बाद एप्लिकेशन आलसी हो गया। 5 फरवरी, 2017 को इस असुविधा के लिए क्षमा करें। हमें ईमेल छोड़ दें सम्पर्क करने के लिए यहां संपर्क किया गया था। मी पा सोलो 29 जनवरी, 2017 भारी खर्चकर्ताओं के लिए फोन स्क्रीन थोड़ा गड़बड़ी हो सकती है मुझे लगता है कि कितने व्यय को अधिक उत्तम दर्जे का देखने के लिए पुनर्गठित किया जा सकता है, इसके बारे में थोड़ा सुधार लगता है, लेकिन कुल मिलाकर इसका एक अच्छा ऐप आइला फरारींती 30 जनवरी, 2017 को मैंने प्रीमियम खरीदा, इसके लिए कई डिवाइसों में ट्रैक ट्रांजैक्शन रखने के लिए यह उपयोगी था। लेकिन जब भी मैं कैप्चर करने की कोशिश करता हूं कैमरा हमेशा काम करना बंद कर देता है दिमित्री बोएर्समा 10 फरवरी, 2017 कुछ चीजें हालांकि, मैं सप्ताह के किसी भी दिन को चुनने में सक्षम होना चाहूंगा (या कम से कम एक कस्टम रेंज दोहराने योग्य) और साप्ताहिक बजट (भी हो सकता है कस्टम सीमाओं पर इन दोहराने के लिए सक्षम), आप दोहराव के लिए आवश्यक लंबाई के रूप में कस्टम सीमा की लंबाई का उपयोग कर सकते हैं ताकि मैं किसी भी तकनीकी सीमाएं न देखें एक और बात आईडी देखना पसंद है ट्रेंड अवलोकन में एक अतिरिक्त विकल्प है, जहां आप अपनी कुल संपत्ति और साथ ही आपकी शुद्ध आय देखते हैं तो मुझे यह पता चल सकता है कि मैं वास्तव में समय के साथ कितना पैसा अर्जित किया है अरविन्दैन बैलेंड्रेन 30 जनवरी, 2017 इसका एक अच्छा ऐप मैं 5 सितारों को दिया होता लेकिन परेशान बात यह है कि अगर आप इसे एक सूची में जोड़ सकते हैं तो हमें अलग-अलग श्रेणियों में प्रत्येक वॉलेट के लिए प्रवेश करना होगा, यह सुविधा के साथ भविष्य के अपडेट को देखने के लिए बहुत प्रभावी उम्मीद होगी Whats New New सुविधा: SCAN RECEIPT फ़र्म की बचत करते समय निश्चित बग (सभी जेब) एक्सचेंज के लिए एक्सपोर्ट करने के लिए संवाद की फिक्स्ड बग फिक्स्ड बग संलग्न चित्र नहीं दिखा रहा है अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment