Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में इंटरैक्टिव - ट्रेडिंग चार्ट


इंटरैक्टिव डे ट्रेडिंग ट्रेडिंग हमेशा के रूप में महान विश्लेषण, सोने के मोर्चे पर, ऐसा लगता है कि यह 2015-2020 के स्तर तक बढ़ सकता है और इस अस्वीकृति के साथ हमें 1180 थैक्स के लिए एक तेज गिरावट दिखाई दे सकती है हाँ हाँ मेरे चार्ट के रूप में सोने में 76.4 फीब 1222 में आश्चर्यजनक कमी होगी और देखें कि 1210 में अब मेरे पास शॉर्ट्स कितना है और 1220 में अब बीमार मुझे 1150 में सभी को बंद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें यह एक अच्छा व्यापार होगा (उद्धरण), सीनियर ट्रेडर्स मल्टी अकाउंट मैनेजर I 1223, 22, 20 में कुछ हल्के लोगों को प्राप्त करने में कामयाब रहे, लेकिन 1215 को विश्वासपूर्वक तोड़ने की जरूरत है और 1205 एक बड़ी बाधा की तरह लग रहा है डॉलर इंडेक्स और यूएसडीएपीपीवाई पर नजर रखें, वहां भी कमजोरी है, हम यहां तक ​​कि 1231 भी देख सकते हैं। बहुत ही सोना देखकर मेरा डब्लूटीआई खाता लगभग विस्फोट से उड़ाया गया था और 1 के बजाय 10 लॉट लगाया गया जैसा दिखता है, इस पर 47 से ज्यादा दबाव नहीं है, यदि नहीं 45 सही 1237.5 पर एक नज़र रखेगा एक स्पष्ट विराम के बाहर एक प्रवृत्ति रिवर्सल सिग्नल (वाई) सीनियर ट्रेडर्स मल्टी अकाउंट मैनेजर ट्रेडिंग मेड सरल - लाइव ट्रेडिंग रूम हो सकता है मेरे पास कुछ पीएम हैं जो सुझाव देते हैं कि मैं लाइव ट्रेडिंग के लिए एक नया मंच थ्रेड शुरू कर रहा हूं, साप्ताहिक और दैनिक व्यापार की योजनाएं, व्यापार मैंने आपके लिए स्थिति प्रबंधन के बारे में एक लेख लिखा था, मुझे आशा है कि आपको यह उपयोगी मिलेगा। यह मेरे थ्रेड के 1 पेज पर भी उपलब्ध होगा। मैं दृढ़ता से सलाह देता हूं कोई सुरक्षित नहीं वुल्फ पैटर्न खतरा जीईआर 30 45152. एसएमपीआर जोन में विचलन के बाद एलटीएफ पर पहली बार एक पुलबैक एंट्री। दूसरा एक प्रवृत्ति का अनुसरण करता है तीसरा कोई एक अच्छी प्रविष्टि नहीं है लेकिन एक तंग एसएल के साथ जाने योग्य है आज के करीब (1.0750) आज के लिए ठीक होगा अगर यूरोप कल तेजी से बनेगा। सत्र के लिए एक शांत शुरू करने के बाद हमने जीबीपी 9 फरवरी के लिए एक स्पाइक देखा है। समाचार तारों पर कुछ भी नहीं है, इसलिए यह कहना है कि इसका ऑर्डर चालित है और आईएम बैकिंग GBPJPY खरीदारों। मैं आपको ए 50 फोरम के लिए सिडनी में बहुत गर्मजोशी से स्वागत करता हूं। उन लोगों के लिए जो दूर से हमारे किनारे पर गए हैं, आपको आने के लिए धन्यवाद। मैं 4 फरवरी को समाप्त सप्ताह में, मौसमी समायोजित शुरुआती दावों के लिए अग्रिम आंकड़ा 234,000 था, जो पिछले 12,000 से कम था। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 3 बजे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइक फ्लिन को एक मजबूत अमेरिकी डॉलर के आर्थिक प्रभाव के बारे में पूछने के लिए कहा। ओमेडियर नेटवर्क, ईबे के संस्थापक पियरे ओमिडीर द्वारा शुरू की गई परोपकारी निवेश शाखा ने 493,000 निवेश का निवेश किया है। एफएक्ससीएम अपने व्यावसायिक ढांचे को नुकसान से प्रदर्शित करने के लिए शुरू होता है क्योंकि इसके 150 घरेलू घर जा रहे हैं। में।

No comments:

Post a Comment